Sonali Phogat File photo
News Haryana National

क्या अभिनेता सोनाली फोगट की मौत का मामला केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंप दिया जाएगा?

Spread the love

शनिवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सोनाली फोगट के परिवार को सीबीआई जांच का आश्वासन दिया था । गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने आज रविवार को कहा कि यदि आवश्यक हुआ तो अभिनेता सोनाली फोगट की मौत का मामला केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंप दिया जाएगा ।

सोनाली फोगट

ANI के साथ एक खास बातचीत में, मुख्यमंत्री सावंत ने कहा, “हरियाणा के सीएम खट्टर ने मेरे साथ बात की और मामले की गहन जांच का अनुरोध किया। वह चाहते हैं कि सीबीआई मामले को अपने परिवार के सदस्यों से व्यक्तिगत रूप से मिलने और उसी के अनुरोध के बाद संभाले।”

उन्होंने जांच के लिए अपना समर्थन दिखाते हुए कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो गोवा सरकार मामले को आगे की जांच के लिए सीबीआई को सौंप देगी ।

अभिनेता और भाजपा नेता सोनाली फोगट की हत्या पर गोवा के सीएम ने कहा, “मुझे इससे कोई समस्या नहीं है । अगर जरूरत पड़ी तो मैं यह मामला सीबीआई को दूंगा।”

इससे पहले अंजुना पुलिस ने एक और ड्रग तस्कर रमा मांड्रेकर को गिरफ्तार किया था। इस मामले में यह पांचवीं गिरफ्तारी थी।

इससे पहले शनिवार को, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सोनाली फोगट के परिवार को अभिनेता की मौत की सीबीआई जांच का आश्वासन दिया, फोगट की बहन रूपेश ने चंडीगढ़ में सीएम खट्टर से मुलाकात के बाद कहा था ।

सोनाली फोगट के परिवार के सदस्यों ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से उनके आवास पर मुलाकात की थी ।

हरियाणा सरकार गोवा सरकार को पत्र लिखकर भाजपा नेता सोनाली फोगट की मौत की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की मांग करेगी।

सोनाली फोगट की मृत्यु पर शुरू से ही सीबीआई जाँच की माँग हो रही है ।

गोवा पुलिस ने शनिवार को हत्या के सिलसिले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया, पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने कहा।

गिरफ्तार किए गए दो व्यक्तियों की पहचान अंजुना में कर्लीज बीच शैक के मालिक एडविन नून्स और एक संदिग्ध ड्रग तस्कर दत्तप्रसाद गांवकर के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा कि जांच से पता चला है कि ड्रग्स की आपूर्ति दत्ताप्रसाद गांवकर ने की थी, जो होटल ग्रैंड लियोनी, अंजुना के रिज़ॉर्ट में रूम बॉय के रूप में काम करता था । जहाँ आरोपी और पीड़ित रह रहे थे।

आगे की जांच जारी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.