Sonali_Phogat file photo
News Haryana

सोनाली फोगाट का CCTV फुटेज मिला । सोनाली फोगट मर्डर मिस्ट्री ने आज एक और मोड़ ।

Spread the love

इंडिया टुडे टीवी द्वारा एक्सेस की गई एक मिनट से भी कम की क्लिप में, सोनाली फोगट, दिखाई दे रही है, समर्थन के लिए एक आदमी को पकड़े हुए है ।

सोनाली फोगट का एक विडिओ जिसमें वह लाल क्रॉप टॉप और नीले रंग के शॉर्ट्स पहने हुए है इंडिया टुडे द्वारा निकलवाई गई है जिसमें वह पब में लंगड़ाती हुई दिखाई दे रही है, समर्थन के लिए एक आदमी को पकड़े हुए है।

एक व्यक्ति ने हरियाणा भाजपा नेता सोनाली फोगट को पकड़ लिया क्योंकि वह संघर्ष कर रही थी और संतुलन बनाए रखने की कोशिश कर रही थी, वह उसे एक टेबल पर ले गया । माना जा रहा है कि यह सीसीटीवी फुटेज – फोगट के जीवन के आखिरी कुछ घंटों का है ।

माना जा रहा है कि उसका दूसरा सहयोगी सुखविंदर वासी – उसकी कथित हत्या का दूसरा आरोपी, भी मौके पर मौजूद था । और वह कैमरे में कैद हो गया ।  फुटेज पर जो समय या रहा है वह सुबह 4:27 बजे का है ।

सांगवान और सुखविंदर वासी दोनों को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

सोनाली फोगट को 23 अगस्त की सुबह करीब 9 बजे गोवा के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां पहुंचने पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हालांकि पुलिस ने शुरू में अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया था और कहा गया था कि फोगट की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी । परंतु जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुलिस को चोट के निशान दिखाई दिए तभी गोवा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया । और अब इसमें जाँच चल रही है ।

आपको बता दें कि हरियाणा भाजपा नेता सोनाली फोगट कि आकस्मिक मृत्यु पर कई नेताओं ने सवाल उठाए थे और जाँच एजेंसियों द्वारा जाँच की माँग की थी ।

सोनाली फोगट मर्डर मिस्ट्री ने आज एक और मोड़ तब ले लिया जब पुलिस ने कहा कि बीजेपी नेता को ड्रग दिया गया था । जिससे उसकी मौत हो सकती थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.