Manish Sisodia
National News

शराब नीति की जांच के बीच मनीष सिसोदिया का विदेश यात्रा पर प्रतिबंध का दावा

Spread the love
Delhi Liquor Policy Scam: हालांकि, सीबीआई सूत्रों ने इस दावे का खंडन किया है कि मनीष सिसोदिया सहित 13 आरोपियों को विदेश यात्रा को प्रतिबंधित करने के लिए लुक आउट नोटिस जारी किया गया है ।  

सिटी मीडिया : दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और 12 अन्य लोगों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किए जाने की खबरों के बीच, शराब नीति के उल्लंघन पर दर्ज प्राथमिकी रिपोर्ट में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक ताजा ट्वीट में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष किया है ।

हालांकि, सीबीआई के सूत्रों ने इस दावे का खंडन किया है कि श्री सिसोदिया सहित 13 आरोपियों को विदेश यात्रा से प्रतिबंधित करने के लिए एक लुक आउट नोटिस जारी किया गया था ।

लुकआउट नोटिस की खबर सामने आते ही सिसोदिया ने एक नए ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, “आपके सभी छापे विफल हो गए, कुछ नहीं मिला। अब, आपने मेरे खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। यह क्या नौटंकी है मोदी जी? मैं यहीं दिल्ली में हूं, कृपया मुझे बताएं कि मैं कहां आऊं।”

मनीष सीसोदिया ट्वीट

आपको बता दे कि “आप” की दिल्ली सरकार ने नवंबर 2021 में  नई शराब पॉलिसी लाई थी और उसमे निजी कंपनियों को लाया गया था । उसमें क्या घपला हुआ है । इसकी जाँच की सिफारिश उपराज्यपाल ने पिछले महीने सीबीआई से की थी ।  जिसमें “आप” की दिल्ली सरकार पर आरोप लगाया था कि सरकार के सर्वोच्च पदों पर बैठे लोगों को वित्तीय लाभ के लिए और निजी शराब व्यवसायियों को लाभान्वित करने के “एकमात्र उद्देश्य” के लिए आबकारी नीति ला रही है ।

पूरी खबर के लिए पढ़ें

Delhi Excise Policy Scam: मनीष सिसोदिया ने कहा सीबीआई या ईडी मुझे गिरफ्तार कर लेगी ।

और पढ़ें

Leave a Reply

Your email address will not be published.