Minister of Sports and Youth Affairs with Anil Vij
News Ambala News Haryana

पंचायत चुनाव को लेकर खेल मंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक ।

Spread the love

सिटी मीडिया (अंबाला): हरियाणा में पंचायत चुनाव को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक अंबाला छावनी के PWD में हुई । बैठक में हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह पहुंचे उन्होंने कहा कि आगामी पंचायत चुनाव को लेकर प्रदेश भर में प्रत्येक जिला स्तर पर कार्यकर्ता से विचार विमर्श की प्रक्रिया जारी है । उसी कड़ी में आज यहां बैठ की गई है ।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए कि कार्यकर्ता ग्रामीण स्तर पर पूरी सक्रियता दिखाए व गांव स्तर पर केंद्र व राज्य की योजना का प्रचार व प्रसार करें, ताकि ग्रामीण स्तर पर प्रत्येक व्यक्ति भाजपा की नीतियों से अवगत हो सके ।

अंबाला पहुंचने पर जिलाध्यक्ष सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने खेल मंत्री का स्वागत किया । खेल मंत्री संदीप सिंह ने कहा कि आज छावनी में पंचायती चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ मीटिंग की है । पंचायती चुनावों को लेकर कार्यकर्ता भाजपा की नीतियों को गांव गांव में लोगों तक पहुंचाएं ताकि पंचायती चुनाव में भी हम अच्छा प्रदर्शन कर सकें ।

पार्टी के चुनाव निशान पर चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पार्टी के चुनाव निशान पर चुनाव लड़े जाने को लेकर अभी हाईकमान से मीटिंग चल रही है जैसा आदेश होगा अमल में लाया जाएगा ।

भाजपा नेत्री सनोली फोगाट के गोवा में अचानक निधन होने पर संदीप सिंह ने अफसोस जाहिर करते हुए कहा कि मन में बहुत बुरा लगा है । वह भाजपा की एक वरिष्ठ नेत्री थी वह काफी फेमस सेलिब्रिटी थी । हरियाणा का नाम उन्होंने काफी बढ़ाया था । अचानक मौत हुई है वह परिवार के लिए शौक प्रकट करते हैं।

वही आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया के हरियाणा में स्कूल बंद की जाने के ब्यान पर संदीप सिंह मनीष सिसोदिया मनगड़ंत बयान दे रहें है । हरियाणा ही ऐसा पहला प्रदेश है जिसने मुफ़्त में छात्रों को आठ लाख टेबलेट बाँटे है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.