OP Chautala
Ambala News Haryana News

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला का अंबाला विधानसभा का दौरा ।

Spread the love

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला का अंबाला विधानसभा का दौरा किया और हरियाणा के पंचायत चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरा ।

सिटी मीडिया : हरियाणा के पूर्व सीएम इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने आज अंबाला विधानसभा क्षेत्र का दौरा किया और उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा कि सरकार के कारनामे ऐसे हैं जिससे आम जनता परेशान हैं लोगों को आंदोलन करने पड़ रहे हैं ।

इनेलो सरकार के समय में सरकारी खजाना 2000 करोड रुपए से अधिक था । परंतु अभी सरकार पर यह ढाई लाख करोड़ से ज्यादा का कर्ज है । सरकार से पूछा जाना चाहिए कि यह कर्जा कैसा है ।

चौटाला ने कहा कि प्रदेश के हालात ऐसे बने हुए हैं जहां पर स्कूलों में टीचर नहीं है सालों में डॉक्टर नहीं और प्रदेश में बिजली पानी की किल्लत भी है । किसानों को खाद के लिए लाइन में लगना पड़ता है । महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है ।

इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने और आगे कहा की सरकार जनता के लिए जनता के सहयोग से बनती है। जो सरकार जनता के हितों के लिए काम ना करें उस सरकार को लोग बदल देते हैं ।

इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने इनेलो चुनाव चिन्ह पर ही चुनाव लड़ने की भी घोषणा भी की ।

चौटाला ने अग्निवीर योजना और चिराग योजना पर भी सवाल किया और कहा कि सरकार ने कोई भी काम ठीक से नहीं किया है । सरकार से हर व्यक्ति नाराज हैं सरकार योजनाएं लाने का नहीं बल्कि लोगों को गुमराह करने का काम कर रही है ।

पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला आज बुधवार को गांव सदोपुर पहुंचे यहां कार्यकर्ताओं ने जोरदार जोरदार स्वागत किया । इसके पश्चात अंबाला सिटी कचहरी चौक पर लगभग 1 बजे दोपहर पहुचे, और पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आज प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है ।

उन्होंने कहा भर्ती महंगाई के कारण लोगों का जीना मुश्किल हो गया है आज भी लोग हमारी सरकार के कार्यकाल को याद करते हैं । उन्होंने कहा कि हमने सदा ही जनहित के लिए कार्य किए हैं । ऐसे में लोगों के हित की बात करने वाले इनेलो कार्यकर्ता सदा लोगों की सेवा में तत्पर हैं ।

उन्होंने बताया कि चौधरी देवी लाल के जन्मदिन 25 सितंबर को फतेहाबाद में मनाया जा रहा है । जिसमें लाखों की संख्या में लोग पहुंचेंगे ।

इससे पहले भाजपा के खेल मंत्री संदीप सिंह ने भी कल 23 अगस्त को पीडबल्यूडी रेस्ट हाउस अंबाला छावनी में कार्यकर्ताओं से मीटिंग कि थी पूरी खबर पढ़ें

सिटी मीडिया रिपोर्ट दीपक गांधी

Leave a Reply

Your email address will not be published.