green tractor driving on grass field
News Ambala News Haryana

25 अगस्त को हरियाणा में सभी कैबिनेट मंत्रियों के निवास पर धरना देंगे -गुरनाम सिंह चढूनी ने किया ऐलान ।

Spread the love

किसान आंदोलन हरियाणा : गुरनाम सिंह चढूनी ने किया ऐलान, 25 अगस्त को हरियाणा में सभी कैबिनेट मंत्रियों के निवास पर धरना देंगे

किसान भाकियू नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने आज ऐलान किया कि, अम्बाला में गृहमंत्री अनिल विज के निवास पर करेंगे प्रदर्शन और साथ ही हरियाणा के सभी कैबिनेट मंत्रियों के निवास पर धरना देंगे ।

सिटी मीडिया (अंबाला)– किसान आंदोलन हरियाणा, भाकियू नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि सरकारों से लडाई किसी एक व्यक्ति या संगठन की नही होती। सरकार के खिलाफ जब जंग का ऐलान होता है तो वो पूरी कौम और देश के लिए होता है। पिछले काफी वर्षो से देश का अन्नदाता अपनी फसल व नस्ल बचाने के लिए संघर्ष कर रहा है। जब तक देश का अन्नदाता अपने हक की लडाई जीत नही जाता तब तक ये रुकने वाली नही है।

आज सरकार किसान-मजदूरों की जमीने छिनने के लिए एक नया कानून लेकर आई है जिस से हजारों किसान-मजदूर बिना जमीन व बिना घर के हो जाएंगे। उन्ही किसान-मजदूरो की जमीन व घर को बचाने के लिए इस जंग का ऐलान किया है । जिसमे हम सबको एकता कै साथ खडे होकर सरकार से मुकाबला करना पडेगा। सभी किसान साथी किसान-मजदूरों के हक की लडाई मे हिस्सा ले ओर अपने भाईयो को उनकी जमीन व घर से बेघर होने से बचाए। 25 अगस्त को सभी किसान-मजदूर साथी अपने पास के कैबिनेट मंत्री के घर पर पहुंचे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.