Jacqueline Fernandez
National

जैकलीन फर्नांडीज से 8 घंटे पूछताछ, 200 करोड़ रिश्वत मामले में ।

Spread the love

जैकलीन फर्नांडीज को चंद्रशेखर से कथित तौर पर मिलवाने वाली अभिनेत्री पिंकी ईरानी और नोरा फतेही को पूछताछ के लिए बुलाया गया है ।

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज से आज दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने ₹ 200 करोड़ की रिश्वत के मामले में आठ घंटे से भी ज्यादा समय तक पूछताछ की। 

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज सुबह 11.30 बजे जांच एजेंसी के कार्यालय पहुंची और रात 8 बजे के बाद वहाँ से निकली ।

यह मामला सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है और इसकी जांच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) भी कर रहा है।

विशेष पुलिस आयुक्त, रवींद्र यादव ने कहा कि फर्नांडीज के चंद्रशेखर से जुड़े करोड़ों रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनकी कथित भूमिका और अन्य मुद्दों के अलावा उनसे लिए गए उपहारों के बारे में पूछताछ की गई थी ।

फर्नांडीज को चंद्रशेखर से कथित तौर पर मिलवाने वाली अभिनेत्री नोरा फतेही और पिंकी ईरानी को कल पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

ईडी (The Directorate of Enforcement) 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले की जांच कर रही है और उसने पिछले महीने अपनी चार्जशीट में जैकलीन फर्नांडीज को आरोपी बनाया था ।

चंद्रशेखर, जो वर्तमान में जेल में है, पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसे हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों सहित विभिन्न लोगों को धोखा देने का आरोप है ।

जांच एजेंसी ने दावा किया कि सुश्री फर्नांडीज को आपराधिक मामलों में सुकेश चंद्रशेखर की संलिप्तता के बारे में पता था और वह शादीशुदा था । लेकिन उसने तथ्यों को नजरअंदाज करने का फैसला किया और उसके साथ वित्तीय लेनदेन में लिप्त रही।

चार्जशीट के मुताबिक जैकलीन फर्नांडीज ने पांच घड़ियां, 20 जूलरी, 65 जोड़ी जूते, 47 ड्रेस, 32 बैग, 4 हेमीज़ बैग, नौ पेंटिंग और एक वर्साचे क्रॉकरी को उपहार के रूप लिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.