Gaurav Sehgal with CITY MEDIA
Ambala News Fashion Haryana News

अंबाला शहर के सिटी मीडिया दफ्तर में पहुंचे गौरव सहगल, राइटिंग व कास्ट डायरेक्टर ।

Spread the love

अंबाला शहर के सिटी मीडिया दफ्तर में पहुंचे गौरव सहगल । अंबाला शहर के परशुराम नगर के निवासी गौरव सहगल अपनी मेहनत के दम पर मुंबई में छोटे पर्दे अपना एक अहम मुकाम बना चुके हैं ।

गौरव सहगल राइटिंग व कास्ट डायरेक्टर हैं जो कि कई अहम प्रोजेक्ट में काम कर चुके हैं । 30 वर्षीय गौरव सहगल ने बताया कि वह 20 साल की उम्र में ही पुणे चले गए थे जहां से उन्होंने मुंबई तक अपने काम का सफर तय किया ।

गौरव सहगल राइटिंग व कास्ट डायरेक्टर

गौरव सहगल छोटे पर्दे के कई सीरियल जैसे सिया के राम, देवों के देव महादेव, यह रिश्ता क्या कहलाता है, कुमकुम भाग्य, सहित दर्जनों सीरियल में का कास्टिंग डॉक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं । वह लंबे समय से बालाजी प्रोडक्शन हाउस में भी कई प्रोजेक्ट में काम कर चुके हैं । उन्होंने बताया कि जल्दी एक पंजाबी वेब सीरीज शुरू होगी जिसका टाइटल है “मैं तेरी की लगदी” इसमें उन्होंने राइटिंग का काम किया है । इसके अलावा कपिल शर्मा के शो और सारेगामा शो में भी प्रोडक्सन काम कर चुके हैं । जल्दी ही दो पंजाबी फिल्मों की शूटिंग शुरू होगी जिसमें गौरव सहगल राइटिंग के तौर पर काम किया है । गौरव सहगल की इस अभूतपूर्व तरक्की पर अंबाला वासी बहुत गर्व महसूस कर रहें हैं । एक छोटे शहर का युवक इतने बड़े शहर में मुंबई जिसे सपनों की नगरी कहा जाता है में जाकर अपना एक अहम मुकाम बना लिया है ।

पूरा इंटरव्यू देखें हमारे फेस्बूक चेनल पर

https://fb.watch/e–tmecnqQ/ गौरव सहगल इंटरव्यू

यह भी पढ़ें ..

अंबाला से सैकड़ों किसान विभिन्न मांगों को लेकर लखीमपुर खीरी के लिए रवाना हुए ।

अंबाला में बनेगा रिंग रोड़ । गृह मंत्री अनिल विज ने वितरत की भूमि अधिग्रहण की मुआवजा राशि ।

अंबाला में आई एम टी लगवाने के प्रोजेक्ट को मंजूरी । क्या अंबाला के अन्य प्रोजेक्टों की तरह होगा आई एम टी का हाल ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.