Ambala Police
Ambala News News

अंबाला में 5 करोड़ की हेरोईन के साथ दो महिलाओं सहित चार गिरफ्तार .

Spread the love

शुक्रवार 2 सितंबर 2022

अंबाला छावनी (सिटी मीडिया) सीआईए टू की टीम ने गत रात्रि जीटी रोड शास्त्री नगर के पास दो महिलाओं सहित चार लोगों को 1 किलोग्राम हेरोईन सहित काबू किया है। पकडे गयी हेरोईन की कीमत करोडो में बतायी जा रही है। पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी दिल्ली से हेरोइन खरीदकर अंबाला में सप्लाई कर रहे थे। हालांकि, गहन पूछताछ के लिए आरोपियों को 3 दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस गुप्त सूचना मिली थी कि डेहा कॉलोनी

अंबाला शहर की अंजली, रेखा और अनवर उर्फ अभी हेरोइन सप्लाई करने का धंधा करते हैं। किराए की स्विफ्ट में दिल्ली से हेरोइन लेने गए हुए हैं। थोड़ी देर तक शाहाबाद की तरफ से वापस डेहा कॉलोनी की तरफ जाएंगे। पलिम ने शास्त्री कालोनी कट पर नाकाबंदी करके आरोपियों को काबू कर लिया। पुलिस द्वारा गाड़ी में बैठी अंजली व रेखा के लेडीज पर्स की तलाशी लेने पर 300-300 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपी अनवर उर्फ अभी की तलाशी लेने पर जेब से 400 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। जिसकी कीमत करीब 5 करोड़ बताई जा रही

एसपी जशनदीप सिंह रंधावा ने बताया कि ड्राइवर राजबीर उर्फ राजू व उसकी गाडी की तलाशी लेने पर कोई नशीला पदार्थ बरामद नहीं हुआ, लेकिन पूछताछ में शंभु रेलवे स्टेशन जिला पटियाला निवासी ड्राइवर राजबीर ने बताया कि वह नशे के धंधो में संलिप्त लोगों को 15 हजार रुपए किराए में गाड़ी उपलब्ध कराता है। आरोपी ड्राइवर के पिता रेलवे में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी है।

एसपी ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ में सामने आया है कि इन चारों आरोपियों का पहले भी आपराधिक रिकार्ड रहा है। ये आरोपी पहले लंबे समय से काफी सक्रिय हैं। पुलिस आरोपियों का रिकार्ड खंगाल रही है। पुलिस जल्द ही हेरोइन के सप्लायर तक पहुंचेगी। पड़ाव थाना में चारों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। एसपी ने बताया कि आरोपियों के पारिवारिक सदस्य भी नशे के धंधाो में संलिप्त है। पुलिस जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार करेगी।

गौतलब है कि इन दिनों अम्बाला पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ एक विशेष अभियान चलाया गया है। जिसके तहत विभिन्न स्थानों पर दबिश डालते हुए नशा तस्करों को गिरफ्तार भी किया जा रहा है। इसी कड़ी में यह कार्रवाई कि गई है। इससे पहले भी पुलिस कई नशा तस्करों के खिलाफ ऐसे अभियान चला चकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.