Anil Vij Welcome JP Nadda in Ambala
News Haryana

जे पी नड्डा अंबाला में, कार्यकर्ताओं को संगठन मजबूत करने का संदेश देने पहुचे ।

Spread the love

हरियाणा पंचायत चुनावों के मध्यनजर जे पी नड्डा कल 2 सितंबर को अंबाला में कार्यकर्ताओं को संगठन मजबूत करने का संदेश देने पहुचे उनका यह कार्यक्रम दो दिन का है ।

अंबाला (सिटी मीडिया) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत हरियाणा प्रवास पर बलाना मंडल के पन्ना प्रमुखों की बैठक लेने के लिए अम्बाला-हिसार मार्ग पर स्थित एक पैलेस में में पहुंचे । यहां पहुंचने पर उनका गृह मंत्री अनिल विज, सांसद रनलाल कटारिया, प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़, विधायक असीम गोयल नन्यौला व अन्य ने उनका स्वागत किया। नड्डा ने पीकेआर वाटिका बीएड कालेज पहुंचने पर स्कूल के बच्चों ने बैंड की धुन पर उनका स्वागत किया ।

ओम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नडडा आज से हरियाणा के दो दिन के प्रवास पर है । इस दौरान वे अम्बाला, पंचकूला, कैथल व चंडीगढ़ में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेगें । उन्होंने बताया कि हरियाणा में 307 मंडल है। जिनमें बलाना मंडल की एक आदर्श बैठक हुई । इस बैठक के दौरान वे मंडल में पार्टी का काम कैसे चलता हैं इसकी जानकारी ली तथा कार्यकताओं का मार्गदर्शन करते हुए दिशा-निर्देश दिए । उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के दौरान हरियाणा के प्रभारी विनोद तावड़े सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पदाधिकारी भी मौजूद रहे ।

उन्होनें बताया कि पंचकूला में वे विधायकों एवं सांसदो की बैठक लेगें तथा उसके बाद वे पार्टी की कौर ग्रुप की बैठक लेगें।

हरियाणा में 19786 बूथ है।

हरियाणा में 19786 बूथ है। जिनमें से एक पंचकूला का बुथ नम्बर 26 है, जिसकी बैठक राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा लेगें। उन्होंने कहा कि अगले दिन बीजेपी-जेजेपी की बैठक होगी। उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि भाजपा सेवा ही संगठन के मंत्रा पर काम कर रही हैं। उन्होनें कहा कि भाजपा अपनी गति से काम करती है। विपक्ष बिखरा हुआ होने सवाल पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि लोकतंत्रा में मजबूत प्रतिपक्ष की अपनी भूमिका रहती हैं ।

आपको बता दें कि हरियाणा सरकार ने  पंजाब & हरियाणा हाई कोर्ट चंडीगढ़ के फैसले अनुसार सरकार ने पंचायत चुनाव में आरक्षण के लिय कमीशन की रिपोर्ट को स्वीकार कर लिया है । और इसको अध्यादेश द्वारा लागू करवाने के लिए दो दिन पहले ही भेज दिया गया था । जैसे ही इसकी प्रक्रिया पूरी होगी चुनाव आयोग पंचायत चुनाव के तारीख जारी करेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.