Tiranga Yatra Ambala indian flag
Ambala News Haryana

देश की एकता, अखंडता को समर्पित हर घर तिरंगा यात्रा का नेतृत्व करते प्रदेश के गृहमंत्री श्री अनिल विज

Spread the love

देश की एकता, अखंडता को समर्पित हर घर तिरंगा यात्रा का नेतृत्व करते प्रदेश के गृहमंत्री श्री अनिल विज जी कार्यकर्ता व आम जनता के साथ अम्बाला छावनी के बाजारों से तिरंगा यात्रा निकलते हुए।

हर घर तिरंगा यात्रा अंबाला

गृहमंत्री अनिल विज ने अम्बाला में लगाया जनता दरबार ।

CITY MEDIA (AMBALA): हरियाणा के अंबाला कैंट के PWD रेस्ट हाउस में शनिवार को गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का जनता दरबार लगा है। इसमें प्रदेशभर से सैकड़ों की संख्या में फरियादी अपनी शिकायतें लेकर पहुंचे हैं। दरबार में पहुंचे ज्यादातर शिकायतकर्ता पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट नजर आए।

शनिवार को दरबार में ज्यादातर मामले पारिवारिक झगड़े, जमीनी और धोखाधड़ी संबंधी रहे । गृह मंत्री अनिल विज ने तुरंत संबंधित अधिकारियों को कार्रवाई करने के निर्देश दिए ।

मंत्री के जनता दरबार को देखते हुए प्रसाशन द्वारा कड़ी सुरक्षा प्रबंध किए गए । अंबाला छावनी विश्राम घर की ओर से आने वाले सभी रास्तों पर पुलिसकर्मी तैनात किए गए । भारी गर्मी को देखते हुए फरियादियों के बैठने और पानी के लिए उचित प्रबंध किए गए ।

आजादी के अमृत महोत्सव पर पुलिस कर्मचारियों ने निकाली तिरंगा यात्रा

CITY MEDIA (AMBALA): आजादी के अमृत महोत्सव पर पुलिस कर्मचारियों ने निकाली तिरंगा यात्रासिटी मीडिया अंबाला आजादी के अमृत महोत्सव को यादगार बनाने के लिए अंबाला के पुलिस प्रशासन द्वारा तिरंगा यात्रा निकाली गई अंबाला के पुलिस अधीक्षक ने झंडी दिखाकर यात्रा को रवाना किया यह तिरंगा यात्रा पुलिस लाइन से आरंभ होकर विभिन्न चौक चौराहों से गुजरती हुई अंबाला पुलिस लाइन पर समाप्त की गई इस दौरान एएसपी ने बताया कि तिरंगा यात्रा निकालने का मकसद लोगों को जागरूक करना है और सरकार द्वारा चलाया गया हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाना है अंबाला के एसपी ने झंडी दिखाकर यात्रा को रवाना किया यह तिरंगा यात्रा अंबाला की पुलिस लाइन से होते हुए अंबाला के विभिन्न चौक चौराहों से गुजरती हुई निकली सभी पुलिसकर्मियों ने अपने हाथों में तिरंगा थामे हुए भारत माता की जय घोष करते हुए तिरंगा यात्रा निकाली इस दौरान अंबाला के समाजसेवियों ने पुष्प बरसाए मीडिया से बातचीत करते हुए अंबाला के पुलिस अधीक्षक संदीप सिंह रंधावा ने बताया कि प्रधानमंत्री के यहां पर हर घर तिरंगा अभियान चलाया गया सफल बनाने के लिए अंबाला पुलिस द्वारा तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है ताकि लोग जागरूक हो सकें और अपने घरों में सम्मान पूर्वक तिरंगा लगाएं

इस दौरान एएसपी ने बताया कि तिरंगा यात्रा निकालने का मकसद लोगों को जागरूक करना है और सरकार द्वारा चलाया गया हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाना है अंबाला के एसपी ने झंडी दिखाकर यात्रा को रवाना किया यह तिरंगा यात्रा अंबाला की पुलिस लाइन से होते हुए अंबाला के विभिन्न चौक चौराहों से गुजरती हुई निकली सभी पुलिसकर्मियों ने अपने हाथों में तिरंगा थामे हुए भारत माता की जय घोष करते हुए तिरंगा यात्रा निकाली इस दौरान अंबाला के समाजसेवियों ने पुष्प बरसाए मीडिया से बातचीत करते हुए अंबाला के पुलिस अधीक्षक संदीप सिंह रंधावा ने बताया कि प्रधानमंत्री के यहां पर हर घर तिरंगा अभियान चलाया गया सफल बनाने के लिए अंबाला पुलिस द्वारा तिरंगा यात्रा निकाली जा रही है ताकि लोग जागरूक हो सकें और अपने घरों में सम्मान पूर्वक तिरंगा लगाएं

रजिंदर कौर पार्षद वार्ड नंबर 11 अंबाला शहर में घर घर जाकर लोगो तिरंगा देते । 15 अगस्त आजादी का महोत्सव

Leave a Reply

Your email address will not be published.